शिकोहाबाद: नवील कंप्यूटर के स्वामी ने विद्यालय को दिया प्रिंटर

शिकोहाबाद। नगर में क्प्यूटर और एसेसरीज तथा सर्विस की दुकान के स्वामी ने सूरजपुर रुधैनी के प्राथमिक विद्यालय को एक प्रिंटर प्रदान किया। जिससे स्कूल के शिक्षक बच्चों से संबंधित कार्य को सुगमता से कर सकें। इससे बच्चों को भी शिक्षित करने में उन्हें मदद मिलेगी।

बृहस्पतिवार को नवील कंप्यूटर सेंटर के स्वामी नवील सूरजपुर रुधैनी के प्राथमिक विद्यालय पहुंचे। वह अपने साथ एक प्रिंटर एवं अन्य सामान लेकर गये। उन्होंने विद्यालय के प्रधानाचार्य सुभाष चैहान को यह सामान भेंट किया। उन्होंने कहा कि विद्यालय के लिए यह प्रिंटर और अन्य सामान निःशुल्क प्रदान किया जा रहा है। जिसका उद्देश्य बच्चों की शिक्षा को बेहतर बनाना है। इसके साथ ही विद्यालय के कार्य भी विद्यालय में हो जाएंगे। उन्हें विद्यालय के कार्यों के लिए अब किसी कंप्यूटर सेंटर पर नहीं भागना होगा। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने नवील खांन का इस सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। इस दौरान विद्यालय के शिक्षक एवं छात्र-छात्राएं मौजूद रहीं।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 688