शिकोहाबाद: महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, शिनाख्त नही

शिकोहाबाद। शनिवार देर रात माधोगंज ओवर ब्रिज के पास एक अज्ञात महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी होने पर थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

शनिवार देर रात माधोगंज ओवर ब्रिज के नीचे एक 25 वर्षीय महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया,लेकिन शिनाख्त ना होने पर शव पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

उपनिरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि महिला का सिर कटा हुआ था। इससे कयास लगाया जा रहा है कि महिला ने पटरी पर सिर रख कर आत्महत्या की है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिह ने बताया कि रेलवे लाइन पर मिली महिला ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतका की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 790