टूंडला: केंद्र सरकार ने किसान और नौजवानों को बजट के नाम पर दिया झुनझुना-बीएस गौतम

टूंडला। कांग्रेस सूचना का अधिकार विभाग टास्क फोर्स की एक बैठक अहाता शोभाराम में बंगाली बाबू पुष्कर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रदेश सचिव डॉ. बीएस गौतम ने कहा है कि मोदी की केंद्र सरकार ने किसान और नौजवानों को बजट के नाम पर झुनझुना हाथ दिया है। गरीबों और किसानों को कोई राहत नहीं महंगाई चरम सीमा पार कर चुकी है। जनता को कहीं भी पारित बजट के माध्यम से कोई लाभ नहीं जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। क्योंकि बजट में उन्हें निराशा हाथ लगी है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल उपाध्याय ने कहा है कि समर्थन देने वाले राजनीतिक दलों ने तो अपनी कीमत वसूल कर ली है।जिसका जवाब समय से जनता केंद्र शासित भाजपा और समर्थन देने वाले राजनीतिक दलों को देगी। बैठक में सत्यनारायण राजमल, अनूप शर्मा, राजुद्दीन अली, नवेद आलम, जीतू शर्मा, सरफराज खान, हैदर अली, अजय यादव, अनिल यादव, सोनी लाल सिंह, भूरी सिंह, दिगंबर सिंह, चंद्रप्रकाश, अजय आदि लोग उपस्थित रहे।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445