शिकोहाबाद: स्कार्पियो की टक्कर ने बुझ गया रामनरेश के घर का चिराग

-पुलिस ने स्कार्पियो को कब्जे में लेकर चैकी पर किया खड़ा

शिकोहाबाद। जेएस विश्वविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र की बृहस्पतिवार को दोपहर तीन बजे के करीब विश्वविद्यालय के सामने हादसे में मृत्यु हो गई। छात्र की मृत्यु के बाद रामनरेश के घर का चिराग सदा के लिए बुझ गया। छात्र की मृत्यु की जानकारी होते ही परिवार में चीत्कार मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

मटसेना थाना क्षेत्र के गांव दतावली निवासी प्रांशु (22) पुत्र रामनरेश मैनपुरी रोड स्थित जेएस विश्वविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। बृहस्पतिवार को वह अपनी बाइक से विश्वविद्यालय पढ़ने गया था। लौटते समय जब वह शिकोहाबाद-मैनपुरी रोड पर पहुंचा, तभी मैनपुरी की तरफ से तेज रफ्तार आ रही स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार छात्र उछल कर सड़क पर गिरा, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई।

हादसे की जानकारी होते ही संतजनू बाबा चैकी पर तैनात पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए अस्पताल लाई। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने परीक्षण के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया। छात्र की मृत्यु की जानकारी होते ही परिवार में चीखपुकार मच गई। मृतक के चाचा अवनीश कुमार ने बताया कि उसके पिता रामनरेश दतावली चैराहे पर क्लीनिक चला कर परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं।

वह बेटा को पढ़ा कर मेडिकल लाइन में ही लाना चाहते थे। लेकिन उनका सपना चकनाचूर हो गया। उसकी मौत के बाद उसके घर का चिराग बुझ गया है। छात्र की मौत के बाद उसकी बहन और मां तथा पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव के लोग मृतक के परिजनों को ढांढस बंधा रहे हैं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 813