शिकोहाबाद: पचास हजार की नकदी लेकर युवती प्रेमी संग गई

शिकोहाबाद। नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती अपने प्रेमी के साथ घर में रखे 50 हजार रुपये लेकर चली गई। जब युवती के माता-पिता घर पहुंचे तो युवती को घर पर न देख हैरान रह गये। काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बाद में पीड़ित ने थाने में दो युवकों के खिलाफ बहला फुसला कर ले जाने की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति फड़ लगा कर परिवार का भरण पोषण कर रहा है। उसकी पुत्री और पत्नी भी काम करने जाती हैं। बेटी एक फैक्ट्री में काम करती है। यहां उसकी टूंडला के एक युवक से जान पहचान हो गई। वह आए दिन उसके घर आता और बच्चों को खाने-पीने का सामान देकर चला जाता था। इस दौरान उसकी बेटी से उसकी नजदीकी बढ़ गई। 31 अगस्त को वह फैक्ट्री में जाने की कह कर गई थी। लेकिन उस दिन फैक्ट्री बंद थी। जब सायं पांच बजे घर लौटी तो मां ने उसे डांट दिया। इसके बाद वह रात नौ बजे घर से बिना बताए चली गई।

आरोप है कि जाते समय वह अलमारी में रखे 50 हजार रुपये भी अपने साथ ले गई है। पीड़ित ने दो युवकों पर पुत्री को बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों के नाम टीपू निवासी रुकनपुर और आदिल निवासी टूंडला बताये हैं। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर युवती की बरामदी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814