फिरोजाबाद: बेटी के घर जा रही मां और भाई को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में मां की मौत, भाई घायल

फिरोजाबाद। इटावा के जसवंत नगर से फिरोजाबाद के थाना फरिहा क्षेत्र निवासी अपनी बेटी के घर बाइक सवार बेटे के साथ जा रही मां को ट्रक चालक ने शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में टक्कर मार दी। इस हादसे में मां की मौत हो गई, जबकि बेटा घायल है।

जसवंत नगर इटावा के गांव नगला हरे निवासी 56 वर्षीय संसारवती पत्नी हरिकिशन थाना फरिहा निवासी अपनी बेटी के घर अपने बेटे देवेंद्र कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी। अभी वह थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव धातरी के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार आ रहे एक ट्रक चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही मां और बेटे सड़क पर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट आने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवा दिया। तो वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजन मौके पर आ गए।

मृतका पांच बच्चों की मां थी। इस मामले में पुलिस का कहना है की टक्कर मारने वाले ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2551