फिरोजाबाद: अलग-अलग सड़क हादसों में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

फिरोजाबाद। बारिश के बीच अलग-अलग सड़क हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। शिकोहाबाद नेशनल हाईवे पर ऑटो व बाइक की भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल को मेडिकल भेज दिया, जबकि चालक को अस्पताल में भर्ती कराया। बाइक सवार निजी अस्पताल में इलाज कराकर चले गए।

शनिवार को ऑटो चालक राहुल पुत्र वीरेंद्र राठौर निवासी करबला फिरोजाबाद ऑटो में सवारियां लेकर शिकोहाबाद जा रहा था। तभी बाइक सवार ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे के बाद ऑटो पलट गया, जिससे चालक सहित चार लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि गंभीर रूप से घायल को मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

वहीं, दूसरे हादसे में अब्दुल रहमान (45) पुत्र अब्दुल गनी निवासी सिरसागंज, शबीना बेगम, किशन पुत्र राम प्रकाश निवासी खंडेशर जिला कानपुर बालाजी पर हुए हादसे में घायल हो गए। वही अरांव पर बुलेरो ने आशा पत्नी विनोद निवासी सगामई को टक्कर मारकर घायल कर दिया। बालाजी पर अज्ञात वाहन ने साधू रामकिशन पुत्र गीतम निवासी लाभौआ को टक्कर मारकर घायल कर दिया।

पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। एसपी ट्रैफिक सर्वेश कुमार मिश्र का कहना है तेज रफ्तार और यातायात के नियमों की अनदेखी के चलते हादसे हो रहे हैं।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558