शिकोहाबाद: तमंचा दिखा कर दंपति से नकदी और आभूषण लूटे

-पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश में दी दबिशें, हाथ खाली

शिकोहाबाद। भदान रेलवे स्टेशन से पैदल घर आ रहे दंपति को सुजनीपुर लखनऊ एक्सप्रेस वे की पुलिया के समीप बाइक सवार तीन लुटेरों ने तमंचा के बल पर नकदी और आभूषण लूट लिए। घटना को अंजाम देकर लुटेरे बाइक पर सवार होकर भाग गये। घटना की जानकारी होते ही खंगर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नगला खंगर के गांव नगला ब्राह्मण (नगला बाग) निवासी पंकज कुमार पुत्र लज्जाराम अपनी पत्नी रुक्मनी के साथ आगरा पैसेंजर ट्रेन से भदान रेलवे स्टेशन पर उतरा। दोनों रात नौ बजे के करीब पैदल घर के लिए चल दिये। जब दंपति सुजनीपुर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पुलिया के समीप पहुंचे, तभी पीछे से एक पल्सर बाइक पर तीन युवक आए और उन्होंने रोक लिया।

लुटेरों ने तमंचा निकाल कर पंकज के ऊपर रख दिया। चेतावनी दी अगर आबाज निकाली तो जान से मार देंगे। इसके बाद लुटेरों ने पंकज का पर्स और उसकी पत्नी रुक्मनी से मंगलसूत्र लूट लिया। पर्स में 1700 रुपये रखे थे। लुटेरे घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये। भयभीत दंपति घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित पंकज की तहरीर पर अज्ञात तीन लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष नगला खंगर का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 24 घंटा बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814