फिरोजाबाद: भाजपाईयों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दीर्घायु, उत्तम स्वास्थ्य एवं यशस्वी जीवन हेतु की प्रार्थना

फिरोजाबाद। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 73 वें जन्मदिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह के कैम्प कार्यालय एटा रोड टूंडला में प्रधानमंत्री के वर्चुअल कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा गया। साथ ही जिला पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं सहित दीपा चैराहा टूंडला स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना, दर्शन-पूजन एवं हनुमान चालीसा का पाठ करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दीर्घायु, उत्तम स्वास्थ्य एवं यशस्वी जीवन हेतु कामना की।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर द्वारका, नई दिल्ली में पीएम विश्वकर्मा योजना का शुभारंभ किया। एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के विस्तार का उद्घाटन किया और यशोभूमि को राष्ट्र को समर्पित किया। इस अवसर पर जिला प्रभारी नागेन्द्र दुबे गामा व जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश विकास पथ की ओर अग्रसर हैं। आज यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 73 वां जन्मदिन है। जिसे हम सेवा पखवाड़ा के रूप में भी मनाते हैं। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में गत 9 वर्षों से आधुनिक भारत का निर्माण हो रहा है

वर्चुअल सम्बोधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर उनकी दीर्घायु हेतु जिला प्रभारी नागेन्द्र दुबे गामा व जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह सहित जिला पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं के साथ दीपा चैराहा टूंडला स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना, दर्शन-पूजन एवं हनुमान चालीसा का पाठ करके उनकी दीर्घायु, उत्तम स्वास्थ्य एवं यशस्वी जीवन हेतु कामना की।

इस अवसर दौरान दीपक चैधरी, जिला मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, दिनेश गुप्ता, रूपेश शुक्ला नगर अध्यक्ष टूंडला, जगन सेठ, आकाश शर्मा, शैलेन्द्र सिंह, राजेश अग्रवाल, संजय परमार, रिंकू उपाध्याय, पुष्पेन्द्र सिंह, विकास पालीवाल, योगेंद्र चैहान आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281