टूंडला: भाजपाईयों ने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के पत्रक बांटे

टूंडला। भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों द्वारा सविता नगर में केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त करने वाले लाभार्थियों से सम्पर्क कर उनको योजनाओं के पत्रक बांटकर भाजपा के पक्ष में समर्थन की अपील की।

इस अवसर पर विधायक प्रेमपाल सिंह धनगर ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार संगठन के समस्त पदाधिकारी बूथ पर जाकर केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ के लाभ प्राप्त कर चुके लाभार्थियों से संपर्क करने का अभियान समूचे देश में चल रहा है। आगामी योजनाओं का लाभ किस प्रकार देशवासियों को मिले इसकी भी चर्चा जनता से सभी पदाधिकारी कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा देश के हर गरीब किसान और मजदूरो को प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, उज्ज्वला गैस जैसी तमाम योजनाओं का लाभ दिलाने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है।

इस मौके पर पालिकाध्यक्ष चै. भंवर सिंह, एससी मोर्चा बृजक्षेत्र कार्यसमिति सदस्य रामतीर्थ सिंह चक, सुशील पौनियां, रूपेश शुक्ला, संजय परमार, प्रदीप जैन, दिनेश गुप्ता, पवन चैधरी, हरिओम, सुनील पाठक, संध्या गौतम, रिंकू उपाध्याय, देवांशू प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445