फिरोजाबाद: मोदी व योगी सरकार समाज के सभी वर्गो का विकास करने को दृढ़ संकल्पित

फिरोजाबाद। लोकसभा भाजपा प्रत्याशी विश्वदीप सिंह के समर्थन में अनूसूचित मोर्चा सम्मेलन का आयोजन भार्गव पैलेस सुहाग नगर में किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि गोरी शंकर वर्मा विधायक उरई सदर एवं भाजपा अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष इंद्रजीत आर्य ने सम्बोधित करते हुऐ कहा कि मोदी और योगी सरकार गरीब, दलित, शोषित, वंचित, पिछड़े समेत समाज के सभी वर्गों का विकास करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। वंचित एवं अनुसूचित वर्ग का सशक्तिकरण कर उनके सपने पूरे करना है मोदी जी का संकल्प।

उन्होंने मोदी की गारंटी वाले संकल्पों को साझा करते हुए लोकसभा फिरोजाबाद के प्रत्याशी विश्वदीप सिंह को वोट कर, मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें। भाजपा जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह व महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश समृद्धि की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। यही मोदी की गारंटी है। इस दौरान डॉ अमित गुप्ता जिला प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी, आशु चक, डॉ राम बहादुर शंखवार, केके गांधी, कोमल वाल्मीकि, उषा देवी शंखवार, अजब सिंह शंखवार, हरीबाबू दिवाकर, प्रमोद जाटव, सोवरन जाटव, डॉ वीरपाल शंखवार आदि मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558