फिरोजाबाद: सुहागनगरी तेज रफ्तार कार का कहर, एक की मौत

-पहले अंडे की ठेल वाले को उड़ाया फिर बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर

फिरोजाबाद। तेज रफ्तार कार ने सुहागनगरी में कहर मचाया। हाईवे पर 150 की रफ्तार से दौड़ रही कार ने पहले अंडे की ठेल में टक्कर मारकर उसे चकनाचूर कर दिया। उसके बाद बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों युवक घायल हो गए। उपचार के दौरान उनमें से एक युवक की मौत हो गई। कार सवार कार को खड़ा कर वहां से भाग गए। बताया जाता है कि कार के अंदर बीयर की केन पड़ी हुई थीं।

हादसा रविवार रात का है। आगरा से फिरोजाबाद की ओर एक वैन्यू तेज रफ्तार में कार जा रही थी। वहीं मीरा चैराहा से एक बाइक पर सवार दो युवक जैन मंदिर की ओर जा रहे थे। तभी थाना दक्षिण क्षेत्र के सुहाग नगर चैराहा के समीप तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रहे अंडे की ठेल वाले को टक्कर मार दी, जिसमें उसके अंडे फूट गए और ठेल चकनाचूर हो गई। वहीं, इसके बाद कार सवारों ने आगे चल रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार थाना लाइनपार क्षेत्र के गांव गुदाऊं निवासी संदीप और निक्की नामक युवक घायल हो गए। इस हादसे के दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। तभी कार सवार कार को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां निक्की की हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि नंबर के आधार पर कार स्वामी की जानकारी की जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558