फिरोजाबाद: परचून दुकानदार की ट्रेन से कटकर मौत, आत्महत्या की आशंका

-पुलिस ने दी परिजनों को घटना की जानकारी

फिरोजाबाद। ट्रेन की चपेट में आकर एक परचून दुकानदार की मौत हो गई। दुकानदार द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नगला बलुआ निवासी 27 वर्षीय हरिओम पुत्र रामगोपाल सिंह ने शिकोहाबाद में अपना घर बनवा लिया था। वहीं, वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। वह परचून की दुकान कर परिवार का भरण पोषण करते थे। परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम से वह लापता हो गए थे। बिना बताए कहीं चले जाने की वजह से परिजन उनकी लगातार तलाश कर रहे थे। रात भर खोज करने के बाद भी उनका पता नहीं चला।

मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे लाइन पर एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मृतक के पास से मिले कागजातों के आधार पर शव की शिनाख्त हरिओम के रूप में की। परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों का कहना है कि ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत हुई है।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का कहना है कि ट्रेन से कटकर युवक की मौत हुई है। आत्महत्या की भी संभावना व्यक्त की जा रही है। परिजन किसी भी झगड़े या कहासुनी होने से इंकार कर रहे हैं। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558