शिकोहाबाद: जेएस विश्वविद्यालय में फैकल्टी नॉलेज शेयरिंग प्रोग्राम हुआ संपन्न

शिकोहाबाद। जेएस विश्वविद्यालय में वाणिज्य संकाय के तत्वाधान में बृहस्पतिवार को फैकल्टी नॉलेज शेयरिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में प्रोफेसर राजेश मिश्रा फैकल्टी आईबीएस गुरुग्राम ने डाटा एनालेसिस यूजिंग एक्सल के बारे में जानकारी दी।

प्रोफेसर ने अपने अनुभव से विश्वविद्यालय के आचार्यगणों के लिए शोध में प्रयोग होने वाले एक्सल और एसपीएसएस टूल के बारे में अत्यंत उपयोगी और ज्ञानवर्धक जानकारी दी। विश्वविद्यालय के लगभग 260 छात्र-छात्राओं एवं 110 आचार्यगणों ने इसमें सहभागिता की। व्याख्यान के समय पर विश्वविद्यालय के महानिदेशक डॉक्टर गौरव यादव ने डॉक्टर राजेश मिश्रा का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम के संयोजक के तौर पर डॉ.गौरव कुमार गुप्ता अधिष्ठाता वाणिज्य संकाय, डॉ अखिलेश उपाध्याय अधिष्ठाता अकादमिक, डॉ.नितेश सक्सेना, डॉ.नवीन यादव, डॉ. इश्तियाक खान, डॉ.प्रवेंद्र यादव उपस्थित रहे। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉक्टर सुकेश कुमार, प्रतिकुलाधिपति डॉ.पीएस यादव, कुलपति डॉ.बीपी अग्रवाल एवं वाइस चेयरपर्सन डॉ.गीता यादव, मैनेजिंग ट्रस्टी अशोक कुमार, मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ.हिमांशु यादव और डॉ. शुभम यादव आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2797