शिकोहाबाद: मिशन शक्ति के तहत छात्राओं को दी जानकारी

शिकोहाबाद। बीडीएम गर्ल्स डिग्री कॉलेज में भी मिशन शक्ति के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें छात्राओं को विभिन्न हैल्पलाइन नंबरों के साथ ही अन्य सुरक्षा से संबंधित बिन्दुओं के बारे में जानकारी दी।

विद्यालय की प्राचार्या प्रो. गीता यादवेन्दु के संरक्षण में रेंजर्स प्रभारी जिला गाइड कमिश्नर असि. प्रो.दर्शना कुमारी एवं राष्ट्रीय सेवा योजना अधिकारी डॉ.नम्रता प्रसाद के निर्देशन में महिला मिशन शक्ति कार्यक्रम हुआ। जिसमें सब इंस्पेक्टर मोहित कुमार ने वूमेन पावर लाइन 1090, महिला हेल्प लाइन 181, पुलिस आपातकालीन सेवा 112, स्वास्थ्य सेवा 102, एम्बूलेन्स सेवा 108 के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही साइबर क्राइम, डिजिटल क्राइम से छात्राओं को अवगत कराया। जो उनके जीवन के लिए अति आवश्यक है।

इस अवसर पर प्रो. शशिप्रभा तोमर, प्रो. सीमारानी जैन, डॉ.सीमारानी, डॉ.नीलम, ब्यूटी सिंह, पूजा राजपूत, पल्लवी पांडेय, डॉ.मोनिका सिंह, डॉ. ममता भारद्वाज, पिंकी एवं थाना शिकोहाबाद टीम में एएसआई मधुबाला, एकता, प्रीति सिंह और कोन्सटेबिल अमन अवस्थी उपस्थित रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 866