फिरोजाबाद: प्राइवेट चिकित्सकों की मांगो का निस्तारण कराया जाए

-रामलीला मैदान में लगे शिविर का समापन, 140 चिकित्सक हुए सम्मानित

फिरोजाबाद। रामलीला मैदान में प्राइवेट चिकित्सक संगठन द्वारा लगाए गए 15 दिवसीय शिविर में संगठन के चिकित्सको ने अपनी सेवाएं देते हुए मरीजो का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हे दवा वितरित की। शिविर के समापन पर 140 चिकित्सकों को सम्मानित किया।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि उद्योगपति देवीचरण अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि सपा के राष्ट्रीय सचिव सतेन्द्र जैन सौली का संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ उदयवीर सिंह, प्रदेश सचिव डॉ डी आर वर्मा, जिलाध्यक्ष डॉ मुनेंद्र कुमार शर्मा ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। वक्ताओ ने कहा कि प्राइवेट चिकित्सक संगठन के चिकित्सक सामाजिक कार्यों में उत्कृष्ट भूमिका निभा रहे हैं, किंतु अपने अस्तित्व से जुड़ी मांगों को लेकर आज संघर्षरत है। सरकार को उनकी मांगों पर विचार करके उनका निदान करना चाहिए। प्राइवेट चिकित्सक संगठन ने मानव सेवा के लिए अच्छा कार्य किया है।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1351