फिरोजाबाद: सिरसागंज नवीन गल्ला मंडी में लगी आग

-आग में सब्जी की आढ़त जलकर हुई राख
-शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जताई जा रही आशंका

फिरोजाबाद। सिरसागंज नवीन गल्ला मंडी में मंगलवार को दो सब्जियों की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस, दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गयी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

सिरसागंज थाना क्षेत्र के इटावा रोड स्थित नवीन मंडी में अज्ञात कारणों के चलते सब्जी व्यापारियों की दो दुकानों में आग लग गई। आग की लपटें देख हड़कंप मच गया। सब्जी व्यापारियों ने बताया कि उनकी दुकानों मे हजारों रुपए की सब्जियां रखी हुई थी। जो कि आग लगने के कारण जल गई और उनके लगभग हजारो रुपए का नुकसान हुआ है। सब्जी व्यापारी राजेश निवासी नगला जयराम ने बताया कि आग लगने से उसका 70 हजार रुपए की सब्जियों का नुकसान हुआ है।

जबकि दूसरे व्यापारी रहीसुद्दीन ने बताया उसका लगभग 80 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि व्यापारी शॉर्ट सर्किट का अंदेशा लगा रहे हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दुकानों में लगी आग को बुझा लिया गया है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। गनीमत रही कि आग को समय से बुझा लिया गया। अन्यथा आग और भड़क सकती थी।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2797