फिरोजाबाद: डीएम ने सड़क के किनारे खुदाई कराकर कार्यों की गुणवत्ता परखी

-जिलाधिकारी ने ककरऊ कोठी से मेडीकल काॅलेज बाईपास मार्ग का किया निरीक्षण

फिरोजाबाद। जिलाधिकारी रमेश रंजन ने फिरोजाबाद जलेसर मार्ग के ककरऊ कोटी से मेडिकल कॉलेज के आगे बाईपास को पार करते हुए मार्ग को सात मीटर से 10 मी चैड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के कार्य का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने सड़क की गुणवत्ता को परखने के लिए सड़क के किनारे खुदाई कराकर उसकी गुणवत्ता परखी।

डीपीआर के अनुसार सड़क चैड़ीकरण का कार्य अधूरा पाया गया। डीएम ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए तय समय सीमा के अंतर्गत कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। वहीं सड़क के किनारे निर्मित नाले का प्रयोग नहीं होने के पर जिलाधिकारी अत्यंत नाराज दिखें। जिलाधिकारी ने फीता से सड़क की चैड़ाई की माप भी कराई।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2797