फिरोजाबाद: थाना रामगढ़ पुलिस ने तीन शतिर चोरो को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे तीन शतिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने तीन शतिरों को जेल भेजा है।

थाना प्रभारी रामगढ रवि त्यागी ने पुलिस बल के साथ भीकमपुर पुलिया के समीप से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस के मुताबिक तीनो आरोपी वहां एकत्रित होकर किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थें। तीनों पर दस-दस हजार रूपए का इनाम घोषित है। पुलिस ने पकड़े गये अभियुक्तों के नाम छोटेलाल निवासी भीखनपुर, रविन्द्र उर्फ बाॅबी व देवेन्द्र पचोखरा के आनंदपुर बताए है। रविन्द्र उर्फ बाॅबी पचोखरा थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। पुलिस को बदमाशों के पास से एक एलसीडी, दो भगोना व पुराना काॅपर तार बरामद हुआ है। बदमाशों की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि रविन्द्र पर 17, छोटे पर छह और देवेन्द्र पर सात मुकदमें दर्ज है। तीनो शातिर चोर है। उन पर इनाम घोषित था। तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283