फिरोजाबाद: महापौर ने जेडएसओ संग देखी शहर में वायु की गुणवत्ता

-शहर में स्वीपिंग मशीन व सुपर सकर मशीन का हुआ डेमो

फिरोजाबाद। महापौर कामिनी राठौर एवं नगर आयुक्त घनश्याम मीणा निर्देशन में नगर निगम फिरोजाबाद द्वार स्वच्छ भारत मिशन एवं नेशनल क्लीन एयर प्रोग्राम के अन्तर्गत वायु की गुणवत्ता में सुधार हेतु, सीवर की सफाई एवं जलभराव की समस्या से निजात दिलाये जाने हेतु एक सुपर सकर मशीन, दो डम्प टैंक सहित, दो रोड स्वीपिंग मशीन, दो स्प्रिंकलर मशीन आदि को 4,77,65000 रू. की लागत से क्रय किया गया।

मंगलवार को महापौर कामिनी राठौर ने जौनल सैनेटरी ऑफीसर संदीप भार्गव के साथ रोड स्वीपिंग मशीन का जैन मन्दिर से लेकर मथुरा नगर बाईपास रोड एवं सुपर सकर मशीन का आसफाबाद सर्विस रोड पर डेमो किया गया। इसके पश्चात् महापौर ने शहर में गन्दगी एवं हवा की गुणवत्ता में सुधार हेतु आगामी एक अगस्त से उक्त मशीनों को नियमित चलाकर सफाई एवं जलनिकासी कराये जाने हेतु जेडएसओ को निर्देशित किया। इस दौरान पार्षदगण, जनप्रतिनिधिगण सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित रहें।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558