फिरोजाबाद: घंटाघर के समीप रात्रि में चोरों ने तीन दुकानों पर बोला धावा

-छत काटकार चोरों ने दुकान से उड़ाया सामान व नगदी

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र में बुधवार की रात्रि चोरों ने घंटाघर के समीप तीनों दुकानों में दस्तक दी। चोर दो दुकानों से नकदी तथा सामान चोरी कर ले गए। दुकानदारों ने पुलिस को चोरी की तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक घंटाघर चैराहे के समीप मिथलेश कुमार जैन की फटे पुराने नोट बदलने व शादी समारोह में पहनने वाली नोटों की माला की दुकान है। चोर वहां से कई नोटों की मालाएं, नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गये। चोर दुकान के अंदर छत के रास्ते से दाखिल हुए। वहीं चोरों ने बगल में जगदीश शीशे वाले की दुकान को अपना निशाना बनाया। वहाॅ से चोरों ने गुल्लक तोड़ दी।

उसके बाद लेडीज बीयर की दुकान पर धावा बोला। चोर लेडीज वीयर की दुकान से कुछ नहीं ले जा सके। दुकानदारों ने चोरी की घटना की तहरीर थाने में दी है। पुलिस चोरों के बारे जानकारी करने का प्रयास कर रही। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगला और जानकारी करने में जुट गई है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558