फिरोजाबाद: नामचीन डाॅक्टर मोनोपाली दवा लिखकर कर मरीजो का कर रहे उत्पीड़न-अम्बेश शर्मा

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष अंबेश शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल जिला मुख्यालय पहुंचा। जहाॅ प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी डाॅ उज्जवल कुमार को एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें नामचीन डाॅक्टरों द्वारा मोनोपाली दवा लिखे जाने एवं अपने ही मेडीकल स्टोर पर मरीजों को भेजे जाने की बात कही है।

महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा ने कहा कि भारत सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब एवं आम नागरिक को सस्ती ढाबा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से चैराहे-चैराहे पर जन औषधि केंद्र इसलिए खुलवाए हैं कि सस्ते दाम में दवा मिल जाए। लेकिन डॉक्टर जो दवा लिखते है, उन्हीं के मेडिकल पर मिलती है। अन्य बाजार के मेडिकल पर कहीं नहीं मिलते हैं। डाॅक्टरों द्वारा मोनोपाली दवा लिखकर गरीब मरीजों को उत्पीड़न किया जा रहा है।

इस संबंध में व्यापार मंडल ने चार जुलाई को मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिलकर समस्या के समाधान के लिए मांग की गई थी। लेकिन सीएमओ द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से तत्काल समस्या के समाधान की मांग की। अन्यथा की स्थिति में व्यापार मंडल धरना प्रदर्शन एवं पदयात्रा करने को मजबूर होगा जिसकी जिम्मेदारी शासन एवं प्रशासन की होगी।

प्रतिनिधिमंडल में रमाशंकर यादव दादा, रामबाबू झा महानगर महामंत्री, अनिल गुप्ता अमीना युवा नगर अध्यक्ष, सुभाष यादव, परशुराम लालवानी, भानु उपाध्याय, अर्जेश उपाध्याय, पवन दीक्षित, अनीश खान, रवि यादव, मूलचंद राठौड़, राहुल गुप्ता, राकेश बाबू शर्मा, गौरव जैन, नवीन उपाध्याय, मुफीद खान, शाहनवाज खान आदि व्यापारी मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281