फिरोजाबाद: भारतीय हलधर किसान यूनियन ने नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। भारतीय हलधर किसान यूनियन का एक प्रतिनिधि मंडल नगर आयुक्त से मिला और विभिन्न समस्याओं को लेकर छह सूत्रीय ज्ञापन सौंपा है।

शनिवार को हलधर किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष ऋषभ यादव के नेतृत्व में किसान यूनियन का एक प्रतिनिधि मंडल नगर निगम पहुंचा। प्रतिनिधि मंडल ने नगर आयुक्त घनश्याम मीणा को एक छह सूत्रीय ज्ञापन सौंपा है। जिसमें कहा है कि नगर निगम में तीन वर्षो से एक ही पटल पर तैनात लिपिक व अधिकारियों के पटलों को बदलने, दस हजार आबादी क्षेत्र में 28 सफाई कर्मचारी तैनात करने, आवारा पशुओं को गौशाला में शिफ्ट कराएं जाने, आउटसोसिंग ठेकेदारी पर लगे नलकूप आपरेटर, सफाई कर्मचारियों के पीपीएफ में हुए घोटाले की जांच कराएं जाने, आउटसोर्सिंग ठेकेदारी पर लगाए गए कर्मचारियों को जिला सेवायोजन कार्यालय में पंजीकरण बेरोजगारों की भर्ती नियमानुसार की जाने की मांग की गई है।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281