फिरोजाबाद: आगरा गेट बाजार समिति के अध्यक्ष बने दीपक व महामंत्री विनय

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद उद्योग व्यापार मंडल के द्वारा रविवार को आगरा गेट बाजार समिति का गठन किया गया। जिसमें आगरा गेट बाजार समिति का अध्यक्ष दीपक गुप्ता एवं महामंत्री विनय कुमार जैन को सौंपी है।

व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रविंद्रलाल तिवारी, युवा जिलाध्यक्ष सुनील अग्रवाल के सानिध्य में रविवार को आगरा गेट बजार समिति का गठन किया गया। जिसमे दीपक गुप्ता (गोलू) को अध्यक्ष, विनय कुमार जैन को महामंत्री, दीपक लालवानी को कोषाध्यक्ष सहित 15 पदाधिकारी मनोनित किए गए।

इस दौरान युवा नगर अध्यक्ष दुष्यंत यादव, युवा प्रभारी शुभम राजपूत, कौशल किशोर उपाध्याय जिला महामंत्री, अमित, रवि यादव, विशाल, सुनील कुमार जैन, रमाकांत कौशिक, शालू जैन, प्रमोद शुक्ला, रोहित जैन, इनाम सिंह आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2476