शिकोहाबाद: थाना और आबकारी पुलिस ने शराब की फैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार

-64 लीटर कच्ची शराब सहित बड़ी मात्रा में सामान बरामद

शिकोहाबाद। शिकोहाबाद पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त कार्यवाही में गिहरा काॅलोनी में छापामार कार्यवाही की गई। इस दौरान शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी। मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 64 लीटर कच्ची शराब, यूरिया व शराब बनाने के उपकरण बरामद किये।

प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना व आबकारी विभाग की संयुक्त कार्यवाही की गई। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर अभिषेक पुत्र धर्मेन्द्र निवासी गिहार कालौनी को गिहार कालौनी आदर्श नगर तालाव के पास बने मकान से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवक के कब्जे से 64 लीटर कच्ची शराव, यूरिया, शराब बनाने के उपकरण बरामद किये गये। जिसके विरुद्ध आबकारी अधिनयम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814