फिरोजाबाद: बसपा ने दतौजी गांव में लगाई जनचैपाल

फिरोजाबाद। बसपा ने रविवार को दोपहर 12 बजे शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव दतौजी में जनचैपाल लगाई गई। इसमें पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा-सपा जिन जातियों के वोट लेती हैं, उन्हें भागीदारी और सम्मान नहीं देतीं। जबकि बसपा की नीति जिसकी जितनी संख्या भारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी स्पष्ट है।

आगरा, कानपुर, अलीगढ़ मंडल के कोआर्डिनेटर सूरज सिंह ने कहा कि बसपा ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। इसके लिए मतदाताओं से सीधा संवाद करने पर विशेष जोर दिया है। मेन टू मेन संवाद पार्टी का सबसे मजबूत हथियार है। इसी दम पर पार्टी ने चार बार प्रदेश में सरकार बनाई है।

जिला इंचार्ज डा. ज्ञान सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र को चार जोन में बांट कर मतदाता के घर-घर दस्तक दी जा रही है। आगरा मंडल प्रभारी सतेंद्र जैन सोली, जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ टीटू प्रधान, सोनू भारती, हरजीत सिंह, संजय निषाद आदि उपस्थित रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558