शिकोहाबाद: दंपति से लूटकांड के आरोपी पुलिस ने दबोचे

-आरोपियों से 5600 रुपये, बुलट मोटर साइकिल बरामद

शिकोहाबाद। नगला खंगर में दो दिन पूर्व दंपति से लूट मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गये रुपयों में से 5600 रुपये तथा लूट में प्रयुक्त बाइक और तमंचा बरामद किया है।

सीओ सिरसागंज प्रवीन तिवारी ने बताया कि नौ सितंबर को रात नौ बजे के करीब सुजनीपुर के समीप पंकज और उसकी पत्नी रुक्मनी को बाइक सवार तीन लुटेरों ने असलाह के बल पर लूट लिया था। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासा के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने प्रभारी निरीक्षक नगला खंगर शेर सिंह को सख्त निर्देश दिये। जिसके बाद पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर कार्यवाही की गई। जिसके बाद लुटेरों की शिनाख्त की।

सीओ तिवारी ने बताया पकड़े गये लुटेरों के नाम मोहित यादव निवासी ग्राम नगला वल्ल थाना सिरसागंज और शैलेन्द्र उर्फ आकाश निवासी चन्द्रहंस की मढैया थाना नगला खंगर बताया। उन्होंने बताया कि पकड़े गये दोनों युवक शातिर लुटेरे हैं। पकड़े गये युवकों ने बताया कि उनका एक साथी सूरज फरार है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814