फिरोजाबाद: राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए 11 खिलाड़ियों का हुआ चयन

फिरोजाबाद। जिला एथलेटिक्स संघ द्वारा दाऊदयाल स्पोर्ट्स स्टेडियम में 57 वी यूपी स्टेट एनुअल जूनियर चैंपियनशिप-2023 अंडर 18 व 20 पुरुष एवं महिला के लिए ट्रायल व जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता कराई गई। जिसमे 48 खिलाडियों ने प्रतिभाग किया।

 

जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष प्रदीप भारद्वाज व खेल अधिकारी राहुल चोपड़ा द्वारा प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार व सर्टिफिकेट प्रदान कर सम्मानित किया गया। साथ ही लखनऊ साईं एथलेटिक्स स्टेडियम में 27, 28, 29 सितंबर को होने वाली राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए अंडर-18, 21 व 20 में 11 खिलाड़ियों का चयन किया गया। इस अवसर पर अभिषेक यादव चीफ कोच, अमित कुमार, कुमुद शर्मा, पूनम बघेल कोच, भारती चैहान, राखी, साधना, मनु, सुनैना, सलोनी, हिमांशु आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2789