फिरोजाबाद: प्राथमिक शिक्षा वर्ग के शिविर के तहत हुआ हवन-पूजन

फिरोजाबाद। चंद्रनगर महानगर के केशव नगर में लगने वाले प्राथमिक शिक्षा वर्ग शिविर के चलते गुरूवार को सुहागनगर सेक्टर चार स्थित चैधरी नन्नूमल प्रेमवती देवी हाईस्कूल प्रांगण में हवन यज्ञ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महानगर प्रचारक धर्मेंद्र जी, सर्व व्यवस्था प्रमुख अतुल, वरुण एवं विभाग सह कार्यवाह बृजेश जी ने संयुक्त रूप से बताया कि 21 से 28 अक्टूबर तक चलने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्राथमिक शिक्षा वर्ग के तहत आज हवन पूजन का आयोजन किया गया। हवन पूजन आचार्य ओम प्रकाश चित्तौडी द्वारा विधि विधान से से कराया गया।

इस मौके पर प्रांत के गौरक्षा प्रमुख रमाकांत उपाध्याय, महानगर बौद्धिक प्रमुख संदीप, महानगर कार्यवाह गौरव, केशव नगर कार्यवाह कृष्ण मोहन, केशव भाग प्रचारक भानु, विद्यार्थी प्रचारक अजय, महानगर सह कार्यवाह अभिषेक, रामकुमार, पवन दीक्षित, दीपक गुप्ता कालू एवं प्रचार प्रमुख विनोद आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2789