टूंडला: धनगर महासभा ने मथुरा के चल रहे धरना में दिया समर्थन

टूंडला। धनगर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह धनगर एडवोकेट ने अपने साथियों के साथ मथुरा जिले के जिलाधिकारी कार्यालय पर धनगर अनुसूचित जाति की प्रमाण पत्र तहसीलों में ना बनाए जाने पर धनगर विकास समिति को समर्थन दिया।

इस दौरान धरना स्थल पर धरना दे रहे धनगरों को संबोधित करते हुए भंवर सिंह धनगर एडवोकेट ने कहा सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा धनगर शासनादेश सभी जिलाधिकारी एवं मंडल आयुक्त को कर दिया है। लेकिन तहसीलों में प्रमाण पत्र जारी नहीं किया जा रहे हैं। तहसील कर्मी मुख्यमंत्री के शासन देश की धज्जिया उड़ा रहे हैं। धनगर महासभा प्रमाण पत्र मथुरा में बनाए जाने के लिए मांग की।

धरना देने वालों लखपत सिंह धनगर, लक्ष्मण सिंह धनगर, अवनीश धनगर, महेंद्र सिंह धनगर, अनिल धनगर, राजेश कुमार धनगर के अलावा सैकड़ों पदाधिकारी मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 447