शिकोहाबाद: तमंचा और चोरी की बाइक समेत दो गिरफ्तार

शिकोहाबाद। नसीरपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान के तहत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक के पास एक तमंचा और दूसरे के पास चोरी की बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक प्रेमशंकर पांडेय ने बताया कि मंगलवार की रात नसीरपुर पुलिस संदिग्ध वाहन और व्यक्ति चेकिंग कर रही थी। तभी उन्होंने दो लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान एक युवक के पास से एक तमंचा और दूसरे के पास से एक चोरी की मोटर साइकिल बरामद की। पकड़े गये युवकों ने अपने नाम ध्रुव कुमार निवासी ग्राम हरिहा और संत कुमार निवासी कुंदन की ठार मुबारिकपुर थाना नसीरपुर बताया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया संत कुमार के कब्जे से एक चोरी की स्पलेंडर मोटर साइकिल बरामद की है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गये दोनों आरोपी शातिर किस्म के हैं। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। वहीं शिकोहाबाद पुलिस ने देवा उर्फ आशिक निवासी गिहार कॉलोनी कसबा करहल को आंबेडकर पार्क प्रतापपुर कट के पास मंगलवार को नौ बजे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी का एक तमंचा और पांच हजार रुपये बरामद किये हैं। वहीं मामले में वांछित चल रहे आरोपी कुलदीप उर्फ धांसू निवासी नगला कुंवर प्रसाद मुस्तफाबाद रोड को साढ़े नौ बजे गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये दोनों आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814