टूंडला: गुलाब नगर बन्ना रोड की हालत जर्जर

टूंडला। गुलाब नगर बन्ना रोड जाने वाला रास्ता पूरी तरह से जर्जर एवं उबड़-खाबड़ व कीचड़युक्त होने से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार पालिका ईओं से शिकायतें भी दी है लेकिन कोई समाधान नही हो सका। जिससे वहां के वांशिदों में आक्रोश व्याप्त है।

गुलाब नगर बन्ना रोड को जाने वाले मार्ग की कीचड़युक्त एवं जर्जर होने से स्कूली बच्चें एवं बुजुर्गो को निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। गुलाब नगर कालौनी के लोगों का कहना है कि अधिशासी अधिकारी को लिखित एवं मौखिक जानकारी दी। जिस पर अधिशासी अधिकारी टाल-मटोल करते रहते है। लोगों ने जिलाधिकारी फिरोजाबाद से मांग की है कि इस मार्ग को जल्द से जल्द बनवाया जाये।

मांग करने वालो में संजय सिंह मेवाती, ललित कुमार खरे, मुकेश  होतीलाल हितेषी, राजकुमार, राकेश कुमार, सुरेश कुमार, नौरंगी लाल, सतेन्द्र पाथरे, इंद्रपाल, अतुल, दीवारी लाल, प्रकाश देवी, आरती देवी, राधा देवी, रमता देवी, बबिता, सुनीता अंगूरी देवी आदि प्रमुख है।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445