टूंडला: ट्रेनों की बोगियां ठसाठस एवं स्टेशन पर रही रेलयात्रियों की भारी भीड़

टूंडला। भैया दौज के चलते नगर के स्टेशन पर रूकने वाली सभी ट्रेनों में भारी भीड़ दिखायी दी। इस दौरान प्लेटफार्म पर भारी भीड़ भी नजर आयी। किसी भी ट्रेन में पैर रखने तक की जगह नहीं थी। इसके चलते रेलयात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

भैया दौज के चलते अधिकतर बहनें अपने भाईयों की दौज कर अपने घरों को लौट रही थीं। इसके चलते हर ट्रेन में लोगों की भारी भीड़ दिखायी दी। ट्रेनों में रिजर्वेशन तो लगभग एक माह पूर्व ही फुल हो चुके थे। ट्रेन की जनरल बोगी में तो पैर रखने तक की जगह नहीं थी। सभी बोगियां ठसाठस भरी हुई थी। ऐसे में जिन लोगों को जनरल बोगी में सफर करना था उनको तो बोगी में घुसना भी भारी पड़ रहा था। इस दौरान नगर के स्टेशन पर रेलयात्रियों की भारी भीड़ दिखायी दी। जो ट्रेन के लिये भटकते दिखायी दिये।

मकान से अज्ञात चोर आभूषण चोरी करके फरार

टूंडला। नगर के सविता नगर में खाली मकान में छत के रास्ते से आये चोर आभूषण व अन्य सामान चुरा ले गये। जिसकी रिपोर्ट थाने में लिखायी गयी है।

किशनवीर सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी नगरिया मंडनपुर थाना रजावली हाल निवासी सविता नगर अपने परिवार के साथ निवास करते हैं। विगत 11 नवम्बर को वे परिवार सहित अपने पुस्तैनी गांव में दीपावली मनाने के लिये गये थे। उसी दौरान अज्ञात चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने, चांदी के आभूषणों के साथ ही अन्य सामान चोरी कर ले गये। जब वे गांव से बुधवार को लौटे तक उनको चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने घटना की रिपोर्ट अपने दो पड़ोसियों के खिलाफ थाने में दर्ज करायी है।

पुलिस ने आत्महत्या करने जा रही महिला को बचाया

टूंडला। पति पत्नी के झगड़े में एक महिला आत्महत्या के लिये रेलवे लाइन पर जा रही थी। जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी हुई पुलिस एक्शन में आयी और उसको समझा बुझाकर पति के साथ भेज दिया।

थाना पुलिस को जानकारी मिली कि एक महिला आत्महत्या करने के लिये जा रही है। इसकी सूचना मिलते ही महिला चैकी प्रभारी अलवीना पठान अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंची तो उनको पता चला कि पति पत्नी के झगड़े के कारण उक्त महिला आत्महत्या करने जा रही है। उन्हांेने महिला को समझा बुझाकर पति के साथ भेज दिया। इसके बाद पति की जान में जान आयी।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 447