शिकोहाबाद: मकान से हजारों रुपये के आभूषण और सामान चोरी

शिकोहाबाद। नगला खंगर के गांव नगला धनपाल में बीती रात अज्ञात चोरों ने घर में घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। पीड़ित ने चोरी की तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगला धनपाल निवासी दिनेश कुमार पुत्र फूल सहाय 23 की रात घर पर सो रहा था। रात पौने चार बजे के करीब उसके छोटे भाई की पत्नी की नींद खुली तो उसने देखा घर में सामान बिखरा पड़ा है। जब अन्य कमरों में देखा तो सभी कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर में घुसकर चोरी कर ले गये। चोर घर में रखे सोने, चांदी के आभूषण, नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गये।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अंजीश कुमार ने बताया कि चोरी की सूचना मिली थी। मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 790