फिरोजाबाद: रामगढ़ पुलिस ने दो चोर दबोचे, तमंचा और चोरी किया हुआ माल बरामद

फिरोजाबाद। थाना रामगढ पुलिस ने दो चोरों को अवैध असलहा सहित गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किया गया माल बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गये चोरों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है।

एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा चोरों, लुटेरों के विरुद्द अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ संदिग्ध व्यक्ति, वाहन की चेकिंग की जा रही थी। तभी बृहस्पतिवार को मुखबिर की सूचना पर दो चोरो को भीकनपुर तिराहा सांती रोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गये चोरों ने अपना नाम अजीत पुत्र सुनील कुमार निवासी नगला पान सहाय थाना उत्तर और अरवेस पुत्र ओमबहादुर सिंह निवासी ग्राम नगला बैरू थाना सिकन्दरपुर वैश्य जनपद कासंगज बताया। पकड़े गये चोरों के कब्जे से चोरी गयी एक मोटरसाइकिल हीरो स्पलेन्डर, एक मोबाईल हाँट इनफिन्कस कम्पनी रंग बैगनी तथा चोरी गये 2570 रुपये व दो जोडी पायल सफेद धातू और एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किये हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गये चोरों ने वे एक स्वर में बताया कि हम दोनो लोग आपस में दोस्त है। हम लोग बेरोजगार हैं। इसलिये दिनो में मौहल्ला बस्ती में घूमकर खाली मकानों को निशाना बनाकर चोरी करते हैं। हम पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814