टूंडला: रात्रि प्रवास के दौरान जिलाध्यक्ष ने सुनी समस्यायें

टूंडला। भारतीय जनता पार्टी के गांव चलो अभियान के तहत जिला अध्यक्ष उदय प्रताप ने टूंडला नगर के बूथ संख्या 179 पर रात्रि प्रवास किया।

इस अवसर पर उन्होंने बूथ समिति, पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक कर विभिन्न समाज के प्रमुख व्यक्तियों के साथ घर-घर जाकर भेंट की। मंदिर के पुजारी के साथ बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में हमारा देश बहुत आगे जा चुका है। हम विश्व का नेतृत्व करने की और अग्रसर है।

प्रदेश की योगी सरकार द्वारा अपराध और अपराधियों को जीरो टॉलरेंस के साथ समाप्त करने का कार्य किया है। इस अवसर पर इस अवसर पर हनुमंत बघेल, आकाश शर्मा, दिनेश गुप्ता, विक्रम सिंह यादव, गौरव जैन, संदीप श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445