फिरोजाबाद: रेस्टारेंट की आड़ में कैबिन बनाकर हो रहे अनैतिक कार्य-प्रशांत शर्मा

-हिंदू जागरण मंच की बैठक में ऐसे रेस्टारेंट की जानकारी एकत्रित कर अधिकारियों को अवगत कराने का लिया गया निर्णय

फिरोजाबाद। हिंदू जागरण मंच की एक बैठक महानगर संयोजक रणजीत सिंह की अध्यक्षता में आहूत की गई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि रेस्टारेंट की आड़ में कैबिन बनाकर अनैतिक कार्य किये जा रहे है। जिसकी जानकारी एकत्रित कर अधिकारियों को अवगत कराया जायेगा।

महानगर सह संयोजक प्रशांत शर्मा ने कहा कि शहर में जहा भी अवैध धार्मिक स्थल और अवैध रेस्टोरेंट चल रहे है, उनके बारे जानकारी इकट्ठा करके अधिकारियों को अवगत कराया जायेगा। मधुरिमा वशिष्ठ ने वीरांगनाओं को प्रत्येक नगर पर प्रवास पर चर्चा की। साथ ही लव जिहाद से समाज की बच्चियों को केसे बचाया जाए, इसको लेकर रणनीति बनाई गई। वहीं संगठन का विस्तार करते हुए रविन्द्र को कार्यालय प्रमुख, मुकेश को कार्यालय सह प्रमुख, योगेंद्र भारद्वाज को संयोजक माधव नगर, अजय शर्मा को केशव नगर संयोजक, कृष्ण मुरारी को कार्यकारिणी सदस्य, नीलम को सुदर्शन नगर महिला प्रमुख, मोना को माधव नगर सह प्रमुख बनाया गया है।

बैठक में प्रांत सह स्वभलमन प्रमुख भारत सिंह यादव, सुमित सागर, पूजा शर्मा, पूजा जादौन, हृदेश, रामवीर, मोहन, विमल कुमार, नितिन सागर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558