फिरोजाबाद: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुई बैठक

फिरोजाबाद। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला कांग्रेस की एक बैठक घर संसार कार्यालय पर आयोजित हुई। बैठक में लोकसभा प्रभारी अरूण यादव एवं जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा कि पूरी पार्टी जिले में चुनाव के लिए तैयार है। पार्टी के निर्देश का पूरी ईमानदारी और कर्मठता के साथ पालन होगा। 2024 में राहुल गांधी के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

बैठक में हाजी साजिद बेग, वरिष्ठ कांग्रेसी धर्मसिंह यादव, हाजी नसीर अहमद, मनोज भटेले, शफात खान राजू, मुकेश गौड़, छेत्रपाल सिंह यादव, रामशंकर राजौरिया, विजय सिंह बघेल, संत कुमार, चाँद कुरैशी, वकार खलिक, खजांची दिवाकर, अजय यादव, बृजेश यादव, अनिल यादव, रामकुमार रावत, रोहित यादव, अखिलेश शर्मा, चंद्रकांत यादव आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281