शिकोहाबाद: समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का हुआ स्वागत

शिकोहाबाद। समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व सांसद अक्षय यादव ने शिवम यादव को समाजवादी युवजन सभा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया है। शिवम के सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर उनके सर्मथकों ने उनका स्वगात किया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाये जाने के बाद शिवम यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा उन पर जो विश्वास जताया है, उस पर सदैव खरा उतरने का प्रयास करूंगा। उनके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर सपा कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों व किसानों की पार्टी है। सपा जब भी सत्ता में आई है, हमेशा नौजवान,किसान,सोशितों के लिए काम किया है। फिर चाहे छात्रों को लैपटॉप वितरण हो, बालिकाओं को साईकल वितरण, मुफ्त सिचाई हो या फिर रोजगार देने का मुद्दा हो। भाजपा सरकार में नौजवान पीड़ित है। बेरोजगारी चरम पर है। नौकरियाँ निकलती भी हैं तो एग्जाम होने से पहले पेपर आउट हो जाता है। इससे पूर्व समर्थकों एवं सपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पुष्प माला और साफा बांध कर स्वागत किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814