शिकोहाबाद: भट्टा पर खेल रहा बालक गड्ढे में गिरा, मौत

शिकोहाबाद। भट्टे पर ईंट थापने कर परिवार का भरण पोषण कर रहे मजदूर का दो वर्षीय बेटा वहीं गड्ढे में भरे पानी में गिर पड़ा। गड्ढे में भरे पानी में बालक डूब गया। जानकारी होने पर भट्टे पर काम कर रहे अन्य मजदूर बालक को लेकर अस्पताल आए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने उनका बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया।

महोबा निवासी बाबूलाल अपने परिवार के साथ बाकलपुर स्थित एक भट्टे पर मजदूरी करने आया था। शुक्रवार को 12 बजे के करीब वह ईंट थापने का काम कर रहा था। पास में ही मिट्टी को बनाने के लिए एक गड्ढे में पानी भरा हुआ था। खेलते समय उसका दो वर्षीय बालक सुभाष किसी तरह गड्ढे के पास चला गया और उसमें गिर पड़ा।बालक के पानी में डूबने की जानकारी होते ही भट्टे पर मजदूरी कर रहे अन्य मजदूर दौड़े और बालक को गड्ढे से निकाल कर दोपहर डेढ़ बजे के करीब अस्पताल लाए।

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत की जाकनारी होते ही मजदूरों में चीख पुकार मच गई। इसके बाद परिजन बालक के शव को लेकर भट्टे पर चले गये और वहां अंतिम संस्कार कर दिया। इस संबंध में नसीरपुर प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह का कहना है कि इस मामले में थाने पर कोई सूचना नहीं है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814