फिरोजाबाद: सपा प्रत्याशी अक्षय यादव ने शहर में जनसंपर्क कर इंडिया गठबंधन को मजबूत करने की अपील

फिरोजाबाद। जैसे-जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे प्रत्याशी भी चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है। गुरूवार को लोकसभा के सपा प्रत्याशी अक्षय यादव ने फिरोजाबाद विधानसभा के सदर बाजार, नाले की पुलिया, साठ फुटा, सैलई, नई आबादी, कश्मीरी गेट, नगला बरी, घंटाघर आदि क्षेत्रो में जनसंपर्क कर सात मई को इंडिया गठबंधन को वोट देकर मजबूत करने की अपील की।

सपा प्रत्याशी अक्षय यादव का जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह स्वागत हुआ। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों की खाद, बीज, कृषि यंत्र पर जीएसटी लगाकर मंहगी कर दी। भाजपा सरकार ने किसनों की आयु दुगनी करने के लिए कहा था, आज तक किसानों की आय दुगनी हुई क्या। नोट बंदी में भाजपा सरकार ने विदेशों से पैसा लाने के लिए कहा गरीबों के खाते में 15 लाख रू. आ जायेंगे, वह भी नहीं आयें। नोटबंदी के कारण युवा बेरोजगार हो गये। भाजपा सरकार ने युवाओं से वादा किया था कि हम दो करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। नौकरी देने की तो बात अलग है, उन्होंने देश के सरकारी विभागों का निजीकरण कर देश का नौजवान बेरोजगार कर दिया।

अगर हमारी इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है, तो पीडीए के लोगों की सत्ता शासन में भागेदारी सुनिश्चित होगी। सपा प्रत्याशी ने कहा कि जन विरोधी, संविधान विरोधी और साम्प्रदायिक ताकतों को सत्ता से हटाने के लिए इंडिया गठबंधन को सात मई को वोट देकर इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का आव्हान किया। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव एड., रमेश चंद्र चंचल, अजीम भाई, नरेश शंखवार, योगेश गर्ग, मोहित राठौर, राजीव यादव, राजकुमार राठौर, धन्नू यादव, कमलेश यादव, राजू जर्रार, जगमोहन यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558