फिरोजाबाद: बीएसपी ने बाइक रैली निकालकर दिखाया दम, लोगों से की वोट की अपील

-बाइक रैली में यातायात नियमों की उड़ी धज्जियां

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने भी पूरी दम दिखाई। रविवार को समर्थकों ने बाइक रैली निकालकर ताकत का अहसास कराया और लोगों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील भी की। मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में भी बाइक रैली निकाली गई।

रविवार को तीसरे चरण के मतदान के प्रचार का अंतिम दिन है। बीएसपी प्रत्याशी के समर्थकों ने प्रत्याशी के साथ मिलकर शहर में बाइक रैली निकाली। बाइक रैली नगला बरी, रसूलपुर समेत हाईवे पर बीएसपी कार्यकर्ता जोश से लबरेज होकर नारेबाजी करते हुए चल रहे थे। कार्यकर्ता दम लगा रहे थे कि चैधरी बशीर तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं। बाइक रैली में यातायात के नियमों की भी अनदेखी की गई। एक-एक बाइक पर तीन-तीन लोग सवार थे। इनमें से एक भी हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। ऐसे में सड़क हादसा भी हो सकता था।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार का कहना है कि वीडियो देखकर कार्रवाई की जाएगी। प्रचार में यातायात के नियमों की अनदेखी करना गलत है।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558