फिरोजाबाद।: मिस्टर फेयरवेल बने चिराग व मिस फेयरवेल खुशी

-सी.एल. जैन महाविद्यालय में फेयरवेल एवं फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन

फिरोजाबाद। सी.एल. जैन महाविद्यालय में कॉमर्स विभाग द्वारा फेयरवेल एवं फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने जमकर धमाल मचाया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि महाविद्यालय के सचिव प्रवीण भटनागर, पूर्व सचिव डा. अनिल यादव, प्राचार्य प्रो. वैभव जैन तथा डा. अतुल यादव ने माॅ सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर किया। फेयरवेल एवं फ्रेशर पार्टी का आयोजन कॉमर्स डिपार्टमेंट के प्राध्यापक डाॅ अरुण यादव, कार्यक्रम संयोजक डाॅ केके सिंह, डा राहुल चतुर्वेदी के निर्देशन में किया गया। कार्यक्रम का आगाजा छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से किया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक धमाकेदार प्रस्तुतियां दी। अतिथियों द्वारा बच्चों का उत्सावर्धन किया।

वहीं चिराग वर्मा सिक्स सेमिस्टर को मिस्टर फेयरवेल, खुशी अग्रवाल को मिस फेयरवेल चुना गया। इसी के साथ अमित शर्मा चतुर्थ सेमिस्टर, यश गुप्ता द्वितीय सेमिस्टर को मिस्टर फ्रेशर, कशिश गुप्ता चतुर्थ सेमिस्टर और सिया यादव द्वितीय सेमिस्टर को मिस फ्रेशर चुना गया। जज की भूमिका निर्वाहन डा. रश्मि जिन्दल, डा. हेमलता यादव, दीपक कुमार ने किया। फेयरवेट पार्टी में बीकॉम के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में डाॅ कुबेर सिंह, डा एसपी सिंह, शाहरुख, उमेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2829