शिकोहाबाद: ज्ञानदीप स्कूल में मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

शिकोहाबाद। ज्ञानदीप स्कूल में बृहस्पतिवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के हाईस्कूल और इंटरमीडियेट के मेधावी छात्र-छात्राएं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सभी मेधावियों को शील्ड एवं प्रशस्त्री पत्र देकर सम्मानित किया।

ज्ञानदीप स्कूल में बृहस्पतिवार को एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले सभी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उनके अभिभावक भी मौजूद रहे। विद्यालय निदेशक डॉ. रजनी यादव ने सभी मेधावियों को सर्वप्रथम पुष्प माला पहनाई, उसके बाद मिष्ठान खिलाया। इसके बाद मेडल और प्रशस्त्री पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आप लोगों ने स्कूल के नाम को गौरवान्वित किया है। आप विद्यालय के स्टार हैं। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं के अलावा समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814