फिरोजाबाद: नेत्र ज्योति सेवा शाखा का अधिष्ठापन समारोह सम्पन्न

फिरोजाबाद। नेत्र ज्योति सेवा शाखा का अधिष्ठापन एवं दीक्षांत समारोह कोणार्क होटल में सम्पन्न हुआ। जिसमें नवागत पदाधिकारियों को उनके पद एवं दायित्व की शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम का शुभारम्भ अतिथियों द्वारा भारत माता के चित्र पर दीप प्रज्जवलन कर किया गया। इसके बाद गौरी वर्मा ने गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम का आगाज किया। वहीं वंशिका गर्ग ने राधे-राधे गीत पर सांस्कृतिक प्रस्तुती दी। प्रांतीय अधिकारी राहुल गर्ग, विवेक अग्रवाल, सुधीर गुप्ता, अतुल गर्ग, विपुल गर्ग, राकेश अग्रवाल नवरंग ने नवीन कार्यकारिणी को शपथ दिलाई। जिसमें कमल गुप्ता राम को अध्यक्ष, सतीश गुप्ता को सचिव, मनोज दोनिरिया को कोषाध्यक्ष एवं अंजना गुप्ता बालाजी को संयोजिका बनाया गया है।

नवागत अध्यक्ष कमल गुप्ता ने बताया कि हर माह 28 तारीख को नगर के राजेंद्र विश्राग गृह में निःशुल्क आंखो का कैंप लगता है। जिसमें लोगों के नेत्र का परीक्षण कर निःशुल्क दवा एवं मोतियाबिंद के ऑपरेशन कराया जाता है। वहीं सद्भावना वेलफेयर के संस्थापक निर्भय गुप्ता व उनकी टीम का सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन महिमा गुप्ता, तरुण द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244