शिकोहाबाद: घर जाने की कहकर गया छात्र लापता

शिकोहाबाद। नानी के घर रह कर पढ़ाई कर रहा कक्षा आठ का छात्र नानी से घर जाने की कह कर छह जून को निकला था। लेकिन चार दिन बाद भी घर नहीं पहुंचा है। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। परिजनों ने काफी तलाशने के बाद सोमवार को थाना पहुंच कर तहरीर दी है।

अतुर्रा जसराना निवासी अभिषेक (15) पुत्र शैतान सिंह शंकरपुरी में अपनी नानी के यहां रह कर पढ़ाई कर रहा है। वह कक्षा आठ का छात्र है। छात्र छह जून को नानी से घर जाने की कहकर निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने छात्र की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद सोमवार को परिजन थाना पहुंचे और छात्र के लापता होने की तहरीर दी। पुलिस ने छात्र के लापता होने की जानकारी होते ही जांच शुरू कर दी है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 688