हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक प्राची सोलंकी के साथ | Hardik Natasha Divorce

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टैंकोविच ने हाल ही में तलाक की घोषणा की। इसके बाद हार्दिक की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

प्राची सोलंकी के साथ तस्वीरें

तस्वीरों में हार्दिक एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं, जिसका नाम प्राची सोलंकी बताया जा रहा है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

Hardik Pandya

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टैंकोविक से तलाक की घोषणा कर दी है। पिछले कई महीनों से उनके बीच विवाद और मनमुटाव की खबरें सामने आ रही थीं, जो आईपीएल 2024 के दौरान खुलकर दिखीं। अब हार्दिक ने सर्बियाई मूल की मॉडल और अभिनेत्री नताशा से अलग होने का फैसला किया है।

मिस्ट्री गर्ल प्राची सोलंकी

इस बीच, हार्दिक पांड्या के साथ प्राची सोलंकी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग जानना चाहते हैं कि प्राची सोलंकी कौन हैं और हार्दिक के साथ उनका क्या रिश्ता है। प्राची की पहचान और हार्दिक के साथ उनके संबंध को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि कहीं इस तलाक के पीछे प्राची सोलंकी का हाथ तो नहीं है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है और क्या हार्दिक और प्राची के बीच कोई खास रिश्ता है या नहीं।

prachi-solanki
prachi-solanki
हार्दिक पांड्या की प्राची सोलंकी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे काफी खुश नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि नताशा के साथ तनावपूर्ण रिश्तों और आईपीएल में ट्रोलिंग के दौरान प्राची ने हार्दिक का साथ दिया। प्राची ने खुद को हार्दिक का फैन बताया था, लेकिन उनके बीच की सही संबंध की जानकारी किसी को नहीं है। दोनों एक-दूसरे को कब से जानते हैं और उनका रिश्ता क्या है, यह स्पष्ट नहीं है।

 

hardik natasha divorce,hardik pandya Prachi Solanki, Prachi Solanki Instagram id, hardik pandya mystery girl Instagram, प्राची सोलंकी इंस्टाग्राम, हार्दिक पंड्या प्राची सोलंकी, Why Hardik Pandya and Natasa Stankovic Got Divorced,cricket hardik pandya news,natasha news

गौरव झा
गौरव झा

गौरव झा एक समर्पित और अनुभवी पत्रकार हैं, जो विभिन्न विषयों पर गहन और सूचनाप्रद लेखन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पत्रकारिता यात्रा में कई प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपने निष्पक्ष और तथ्यपूर्ण रिपोर्टिंग के लिए प्रशंसा प्राप्त की है। राजनीति, सामाजिक मुद्दों और तकनीकी समाचारों में उनकी विशेष रुचि और विशेषज्ञता है। गौरव झा का उद्देश्य सदैव सच्चाई और निष्पक्षता के साथ पाठकों को सूचित करना है। पत्रकारिता के प्रति उनकी निष्ठा और जुनून उन्हें एक सम्मानित और विश्वसनीय पत्रकार बनाता है।

Articles: 31