शिकोहाबाद: सिरसागंज पब्लिक स्कूल ने मेधावियों को किया सम्मानित

शिकोहाबाद। सिरसागंज पब्लिक स्कूल सिरसागंज में मंगलवार को एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के प्रबंधक लक्ष्मी चंद्र यादव द्वारा हाईस्कूल और इंटर कमे मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रतीक चिंह और मेडल पहना कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि कड़ी मेहनत और लगन से जो छात्र-छात्राएं पढ़ाई करते हैं, वह सफलता को अवश्य प्राप्त करते हैं। उन्होंने अन्य छात्र-छात्राओं को भी प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेश कुमार के अलावा मनोज कुमार, उदयवीर सिंह, संध्या, अंकित, चांदनी पचैरी ने छात्र रितुराज, मयंक, राघव, अभय जादौंन, अंशुल और मोहिनी तथा इंटर के छात्र प्रतीक कुमार, अदिति, अरुण, गौरी शर्मा, यादवेंद्र, मोहित कुमार आदि को सम्मानित किया गया।

 

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 790