शिकोहाबाद: परीक्षा के दौरान शिक्षक पर एलएलबी के छात्र ने लगाया मारपीट का आरोप

-आक्रोशित साथी छात्र पहुंचे थाने, पुलिस ने प्राचार्य को बुला कर मामला शांत कराया

शिकोहाबाद। एलएलबी के छात्रों की परीक्षा चल रही है। शुक्रवार को एलएलबी प्रथम सैमेस्टर की परीक्षा पालीवाल महाविद्यालय में थी। परीक्षा के दौरान एक छात्र ने शिक्षक पर मारपीट करने तथा बीच में ही कॉपी छीनने का आरोप लगाया। परीक्षा समाप्त होने के बाद सभी छात्र एकत्रित होकर थाना पहुंचे और तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक ने विद्यालय के प्राचार्य को बुलाकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

फिरोजाबाद के आर.के कॉलेज के एलएलबी प्रथम वर्ष के छात्रों का नगर के पालीवाल महाविद्यालय को परीक्षा केंद्र बनाया है। शुक्रवार को प्रथम वर्ष के सभी छात्र परीक्षा देने महाविद्यालय पहुंचे। परीक्षा सुबह 11 बजे से शुरू हो गई। इस दौरान एक छात्र सनी वर्मा निवासी महावीर नगर थाना दक्षिण ने परीक्षा कक्ष में लगी ड्यूटी पर तैनात शिक्षक विनय कुमार पर मारपीट और बीच में ही कॉपी छीनने का आरोप लगाया। छात्रों ने पहले प्राचार्य प्रवीण कुमार को शिकायत दी, लेकिन संतुष्ट ना होने पर वे थाना पहुंचे। यहां पर दोनों पक्षों को बुला कर प्रभारी निरीक्षक ने मामले को समझा और छात्रों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया। इसके बाद सभी छात्र अपने घरों के लिए रवाना हो गये।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 790