फिरोजाबाद: सीएल जैन कॉलेज के छात्रों ने कुल सचिव का घेराव कर ज्ञापन दिया

फिरोजाबाद। सीएल जैन पीजी कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने मांगो को लेकर धरना दिया, कुल सचिव को ज्ञापन सौंपा। भीमराव आंबेडकर विश्वविद्याल आगरा ने परिणाम घोषित किए थे। उसमे कई छात्र-छात्राओं को पास करके फेल कर दिया। पहले पास का परिणाम घोषित किया फिर कुछ दिनों बाद दुबारा फेल परिणाम घोषित किए। जिसके चलते छात्र-छात्राओं के साथ भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया।

जिसके चलते शुक्रवार को आगरा विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रण का घेराव करते हुई धरना प्रदर्शन किया। तीन घंटे बाद रजिस्टार द्वारा तीखी नोक झोंक के बाद अपनी मांगे रखी व आश्वाशन दिया कि सभी के मामले को गंभीरता से लेकर तीन दिन में सही परिणाम घोषित करेंगे। छात्र-छात्राओं ने चेतावनी देते हुए कहा यदि उनकी समस्या का हल नहीं हुआ तो वे फिर धरना प्रदर्शन करेंगे। मौके पर मौजूद रहे छात्र नेता अदनान खान, प्रभाकर वशिष्ठ, गौरव, आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2476